Shehnaaz Gill Video: फैंस को पसंद आ रहा शहनाज गिल का ये अंदाज, देखें वीडियो

Shehnaaz Gill Video: एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शहनाज गिल फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल के अवतार को देखकर लग रहा है कि ये वीडियो उन्होंने ‘उमंग 2022’ में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान बनाया था.क्लिप में शहनाज को ‘नशा’ गाने पर मनमोहक परफॉर्मेंस देते देखा जा सकता है।

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ इमोजी भी जोड़े हैं. फैन्स शहनाज के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.सिंगर शहनाज गिल के वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैन्स प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘क्वीन ऑफ हार्ट्स #शेहनाजगिल। एक अन्य प्रशंसक ने पोस्ट पर बहुत दिल और प्यार वाले इमोजीस में टिप्पणी की। इससे पहले भी शहनाज गिल की उमंग परफॉर्मेंस के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह ‘चिकनी चमेली’ से लेकर ‘हावली हवेली’ और ‘नच पंजाबन’ तक डांस करती नजर आ रही थीं।शहनाज को हाल ही में अहमदाबाद में एक फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए देखा गया। शहनाज गिल के एक फैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है|

Shehnaz gill

इस वीडियो में शहनाज ऑटोग्राफ साइन करती नजर आ रही हैं. इसमें शहनाज ने अपने ऑटोग्राफ में सिड और नाज लिखा और नाज पर सिड का नाम लिखा।अहमदाबाद में फैशन वीक में डिजाइनर सामंत चौहान द्वारा डिजाइन किए गए लाल लहंगे में शहनाज गिल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शहनाज जब रैंप पर वॉक करने आईं तो फैंस उन्हें देखकर खुश हो गए। ब्राइडल लुक में शहनाज बी भी काफी एक्साइटेड नजर आईं. इस मौके पर शहनाज गिल ने दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पंजाबी गाने ‘सोहने लगड़े’ पर भी डांस किया.

https://www.instagram.com/reel/CfV6PHlMt6w/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Related posts

Leave a Comment